मसूरी – अंकिता भंडारी की हत्या के विरोध में मसूरी बंद, शहीद स्थल पर दी गई श्रद्धांजलि।

मसूरी : अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर मसूरी बंद का आयोजन किया गया जिसमें दोपहर 12 बजे तक सभी प्रतिष्ठान बंद रहे। वहीं शहीद स्थल झूला घर पर सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें वक्ताओं ने अंकिता भंडारी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रदेश सरकार से मांग की गई कि अंकिता भंडारी की हत्या के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए।


कार्यक्रम में मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड की बेटी ने समझौता ना करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे डाली। उन्होंने सरकार पर भी प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि अभी तक सरकार द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई है ना ही यह पता लगा पाई है कि किस वीवीआईपी गेस्ट को ऐसी सुविधा दी जाने वाली थी। उन्होंने कहा कि अकिंता भंडारी को शहर के सभी दलों व सामाजिक संगठनों ने श्रद्धांजलि अर्पित की जो कि यह दिखाता है कि हर नागरिक इस घटना से आक्रोशित है। वहीं पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल ने कहा कि अंकिता भंडारी की हत्या से उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश में आक्रोश है और सरकार द्वारा जिस प्रकार से वनंतरा रिजॉर्ट पर बुलडोजर की कार्यवाही की गई है वह भी शक के दायरे में है। उन्होंने कहा कि श्रद्धांजलि सभा में मसूरी के समस्त संगठनों ने भाग लिया है और दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की गई है ताकिह भविष्य में ऐसी दर्दनाक घटनाएं न हो सकें। इस मौके पर राज्य आंदोलनकारी जय प्रकाश उत्तराखंडी, आर पी बडोनी ने इस घटना की कड़ी निंदा की व कहा कि इसकी दोषी भाजपा की प्रदेश सरकार है। उनके शासनकाल मेें महिलाओं, मजदूरों पर लगातार अत्याचार बढ रहे हैं। इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि अंकिता भंडारी की हत्या पूरे राज्य के लोगों को दर्द देने वाली घटना है जिससे हर आदमी आक्रोशित है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की कि शीध्र ही दोषियों को सजा दी जाय ताकि अंकिता भंडारी के परिवार को न्याय मिल सके।

इस मौके पर जगजीत कुकरेजा, देवी गोदियाल, प्रदीप भंडारी, भरोसी रावत, राजीव अग्रवाल, शिवानी भारती, रमेश कुमार, हेमंत ग्रोवर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल, मंसूर खान, आम आदमी पार्टी के प्रकाश राणा, नफीस बानो, राज कुमार, सलीम, अनंत प्रकाश, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल