मसूरी – नारी शक्ति मंच ने मनाया तीज महोत्सव, सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए आयोजित।

मसूरी : नारी शक्ति मंच के तत्वाधान में आयोजित तीज महोत्सव कार्यक्रम में जहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति दी गई वहीं विभिन्न मनोरंजक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी की पत्नी गीता धामी ने मसूरी विधानसभा सहित प्रदेश की समस्त महिलाओं को तीज की हार्दिक बधाई दी व कहा कि सभी सुख समृद्धि से भरपूर हों।


राधाकृष्ण मंदिर सभागार में नारी शक्ति मंच के तत्वाधान में आयोजित तीज महोत्सव में अनेक मनमोहक कार्यक्रम आयोजित किए गये। इस मौके पर जहां बच्चों व महिलाओं ने नृत्य किया वहीं तीज पर आयोजित प्रश्नों का उत्तर देने वालों को पुरूस्कृत किया गया वहीं मेंहदी सहित अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए गये व विजेताओं को पुरूस्कार दिए गये। इस मौके पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने सभी महिलाओं को तीज की बधाई दी व उनके सुहाग की दीर्घायु की कामना की। उन्होंने कहा कि तीज की पूरे प्रदेश की मातृशक्ति, भाईयों व मसूरी विधानसभा की महिलाओं को बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश के विकास के लिए दिनरात कार्य कर रहे हैं ताकि प्रदेश आगे बढ़े ऐसे में हमसे जो भी हो सकता है प्रयास करती हूं। हमारे सामने जो समस्यायें रखी जाती है उन्हें मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाता है ताकि उनका समाधान हो सके। उन्होंने कहाकि प्रदेश की खुशहाली के लिए सभी का कर्तव्य है कि वे सहयोग करें। उन्होंने तीज पर्व पर सभी के परिवारों में खुशहाली आये, सभी सुखी रखें इसकी कामना भगवान शिव मां पार्वती से करती हूं।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजिका/ नगर पालिका सभासद गीता कुमाई ने कहा कि कोविड के बाद पहली बार इस तरह का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें पूरे शहर की महिलाओं ने प्रतिभाग कर कार्यक्रम को सफल बनाया। उन्होंने इसके लिए मात्र शक्ति का विशेष आभार व्यक्त किया। उन्होंने महिलाओं को तीज की बधाई दी व कहा कि कार्यक्रम में अनेक मनोरंजक कार्यक्रम किए गये जिसमें कैटवॉक, मेंहदी, हेयर स्टाइल, प्रश्नोत्तरी आदि थे। उन्होंने कहा कि तीज पर शहर में अनेक कार्यक्रम किए गये लेकिन पूरी मसूरी की महिलाओं को सामूहिक कार्यक्रम नहीं हो पाया था जिस पर यह कार्यक्रम आयोजित किया। उन्होंनेे गीता धामी, निर्मला जोशी सहित अन्य अतिथियों का विशेष आभार व्यक्त किया जिन्होंने कार्यक्रम की गरिमा को बढाया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि कबीना मंत्री गणेश जोशी की पत्नी निर्मला जोशी, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रचिता ठाकुर, वरिष्ठ भाजपा नेत्री मीरा सकलानी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि ग्राम प्रधान क्यारकुली कौशल्या रावत, प्रदेश मंत्री वंदना बिष्ट, भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महिला मोर्चा महामंत्री सपना शर्मा, राजश्री रावत, अनीता सक्सेना, अनीता पुंडीर, कमल शर्मा, पालिका सभासद सरिता पंवार, सरिता कोहली, जसोदा शर्मा, सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही। कार्यक्रम के दौरान होटल एसोसिएशन मसूरी, वरिष्ठ नागरिक समिति मसूरी, होमस्टे एसोसिएशन आदि ने भी मुख्यमंत्री की पत्नी गीता धामी को पुष्पगुच्छ व शॉल भेंट कर सम्मानित किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल