मसूरी – रोटरी क्लब टीकाकरण केंद्र के सौ दिन पूरे होने पर उत्कृष्ट कार्य कर सहयोग करने वालों को किया सम्मानित।

मसूरी : रोटरी क्लब मसूरी ने क्लब के तत्वाधान में लगाये गये कोरोना वैक्सीनेशन कैंप के सफलता पूर्वक सौ दिन होने पर सम्मान समारोह  आयोजित किया व जिन लोगों ने इस वैक्सीनेशन में उत्कृष्ट कार्य कर सहयोग किया उन्हें सम्मानित किया गया।
रोटरी क्लब के तत्वाधान में आयोजित एक कार्यक्रम में रोटरी क्लब द्वारा लगाये गये वैक्सीनेशन कैंप के सौ दिन पूरे होने पर इस महत्वपूर्ण कार्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कंप्युटर ऑपरेटर अभिषेक सक्सेना व वैक्सीनेटर सुनीता देवी की जमकर सराहना की गई व उन्हें प्रशस्ति पत्र व उपहार देकर सम्मानित किया गया। वहीं इस कार्य मेें उप जिला चिकित्सालय के दस स्वास्थ्य कर्मचारियो को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इससे पूर्व रोटरी अध्यक्ष अर्जुन कैंंतुरा ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया वहीं पूर्व अध्यक्ष विपुल मित्तल ने सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम में रोटरी इंटरनेशनल के अध्यक्ष शेखर मेहता का जन्म दिन होने पर पूर्व मंडलाध्यक्ष रणवीर सिंह व प्रमोद साहनी ने केक काट कर उनका जन्म दिन मनाया। वहीं शैलेंद्र कर्णवाल ने शेखर मेहता के जीवन पर प्रकाश डाला।

 

इस मौके पर रोटरी अध्यक्ष अर्जुन कैंतुरा ने कहा कि रोटरी ने इस महत्वपूर्ण देश व्यापी अभियान में भागीदारी की व टीकाकरण में सहयोग किया। उन्होंने इस मौके पर अभिषेक सक्सेना व सुनीता देवी के कार्य की सराहना की कि उनके सहयोग से ही यह सफल हो पाया। उन्होंने कहा कि टीकाकरण केद्र के सौ दिन पूरे होने पर इसका सेलिब्रेशन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रोटरी को गर्व है कि इस महत्वपूर्ण कार्य में रोटरी ने अपनी भागीदारी निभाई व आगे भी शिविर जारी रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी समय में बच्चों का टीकाकरण होना है उसमें भी रोटरी पूरा सहयोग करेगी।

इस मौके पर रोटरी टीकाकरण केंद्र के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि रोटरी ने सौ दिनों में कुल 6209 लोगों का टीकाकरण किया जिसमें 1331 को प्रथम डोज व 3392 को दूसरी डोज लगायी। वहीं बिना आधार कार्ड के मजदूरों व अन्य को 1486 डोज लगाई है। वहीं कहा कि यह टीकाकरण अभियान नीर गुप्ता की समृति में लगाया गया है।

इस मौके पर मनमोहन कर्णवााल ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में सुरेश अग्रवाल, अश्वनी मित्तल, फिॅरोज खान, नितीश मोहन, सुविज्ञ सब्बरवाल, एबी लाल, डा. केएस बिष्ट, मनोरंजन त्रिपाठी, सचिव संजय जैन, रजत अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल