राज्य स्तरीय कराते प्रतियोगिता में मसूरी के खिलाड़ियों का दबदबा, 10 स्वर्ण, 6 रजत व 4 कास्य जीते।

मसूरी : बीसवीं उत्तराखंड राज्य स्तरीय कराते प्रतियोगिता के विभिन्न आयु वर्गों में मसूरी राज कराते अकादमी के खिलाड़ियों ने अपना दबदबा बनाया। प्रतियोगिता में राज कराते अकादमी के खिलाड़ियों ने 10 स्वर्ण पदक, 6 रजत पदक व 4 कास्य पदक हासिल किए।
20वीं राज्य स्तरीय कराते प्रतियोगिता उत्तराखंड कराते एसोसिएशन के तत्वाधान में देहरादूून में आयोजित की गई जिसमें मसूरी राज कराते अकादमी के खिलाड़ियों ने देहरादून जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया । प्रतियेागिता के 7 आयुवर्ग बालक 25 किग्रा से अधिक काता में अभिनव बिरमानी, 7 बालक आयुवर्ग 25 किग्रा से अधिक कुमितो में श्रीनेश बुटोला, बालक केडेट काता में अंश ठाकुर, सीरिनयर बालक 67 किग्रा से कम कुमितो में आदित्य शर्मा, बालिका 8 वर्ष आयुवर्ग काता 67 किग्रा से कम में अनुज्ञा शर्मा, बालिका 8 वर्ष 30 किग्रा से कम कुमितो में अनुज्ञा शर्मा, बालिका 12 वर्ष आयु वर्ग 45 किग्रा से कम कुमितो में अनुश्री शर्मा, बालिका 13 वर्ष आयुवर्ग 45 किग्रा से कम काता में अद्विका नौटियाल, बालिका 13 वर्ष आयुवर्ग 50 किग्रा से कम कुमितो में अवंति शर्मा, बालिका सीनियर 55 किग्रा से कम कुमितो में अनामिका जसयारी ने स्वर्ण पदक जीते। वहीं बालक 7 वर्ष आयुवर्ग 25 किग्रा से अधिक कुमितो में अभिनव बिरमानी, बालक 11 वर्ष आयुवर्ग 40 किग्रा से कम कुमितो में अद्विक जोशी, बालक 12 वर्ष आयुवर्ग 40 किग्रा से कम काता में गौरांग चौहान, बालिका जनियर 53 किग्रा से कम कुमितो में अनन्या कुकरेती, बालिका 20 वर्ष आयुवर्ग सीनियर, 50 किग्रा से कम कुमितो में सोनम पंवार, बालिका 21 वर्ष आयुवर्ग से कम, 50 किग्रा से कम कुमितो में सोनम पंवार ने रजत पदक व बालक 12 वर्ष आयुवर्ग 50 किग्रा से कम कुमितो में पार्थ पंत, बालक केडेट 52 किग्रा से कम कुमितो में ठाकुर सिंह, बालक केडेट 70 किग्रा से अधिक कुमितो में प्रखर चौधरी, तथा बालिका 8 वर्ष आयुवर्ग 25 किग्रा से कम कुमितो में असमा ने कास्य पदक जीता।

इस मौके पर राज कराते अकादमी के निदेशक हेमराज शर्मा ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी व उन्हें आगामी समय में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं के लिए कड़ी मेहनत कर तैयार रहने का आहवान किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *