मसूरी – कोतवाल ने व्यापारियों के साथ बैठक कर शहर की समस्याओं पर की चर्चा, समाधान के प्रति किया आश्वस्त।

मसूरी : कोतवाली प्रभारी दिगपाल सिंह कोहली ने मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के साथ बैठक कर शहर की समस्याओं पर चर्चा की व बैठक में आये सुझावों पर अमल करने का निर्णय लिया गया। वहीं पुलिस ने शहर की समस्याओं के समाधान के लिए ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन से सहयोग की उम्मीद जताई।
कोतवाल ने मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बैठक की जिसमें व्यापारियो ने शहर की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया वहीं कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया।

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मसूरी की प्रमुख समस्या जाम है जिस कारण लोगों को खासी परेशानी होती है। इसके लिए सड़कों के किनारे गलत तरीके से खड़े वाहन वजह बनते हैं। उन्होंने बताया कि शहर में अतिक्रमण पर भी चर्चा की गई जिसमें व्यापारियों से अनुरोध किया गया कि दुकानदार अपना सामान दुकानों से बाहर न रखें ताकि परेशानी से बचा जा सके। वहीं उन्होंने मसूरी में फेरी करने वालों से व्यवसाय प्रभावित होने पर भी पुलिस से कार्रवाई की अपेक्षा की वहीं मसूरी में लगातार ड्रग्स के बढते प्रचलन पर रोक लगाने की अपेक्षा की व बताया कि मसूरी की युवा पीढ़ी सूखे नशे की शिकार हो रही है। इसके लिए कंपनी बाग, कैमल्स बैक रोड, स्प्रिंग रोड, झडीपानी, लंढौर क्षेत्र आदि शामिल हैं। बैठक में कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने व्यापारियों को भरोसा दिया कि पुलिस यातायात की समस्याओं को प्रमुखता से लेगी लेकिन परेशानी पुलिस कर्मियों की कमी के कारण आ रही है। उन्होंने व्यापारियों से भी कहा है कि अगर कही गलत वाहन खड़े होते हैं तो उन्हें हटाने के लिए कहें या पुलिस को सूचना दें। पुलिस की कमी से समस्याये आ रही है यहां पर केवल 25 प्रतिशत पुलिस कर्मी हैं जिन्हें पूरा शहर देखना है। उन्होंने मालरोड पर व्यापारियों के सामान दुकानों से बाहर रखने व अपने वाहन खड़े करने पर व्यापार संघ के कहाकि वह दुकानदारों को कहें कि वह अपना सामान दुकानों के अंदर रखे अन्यथा मजबूरी में पुलिस को कार्रवाई करने को बाध्य होना पड़ेगा। उन्होंने सूखे नशे पर व्यापारियों सहित आम जनता से सहयोग की अपेक्षा की व कहा कि बिना सहयोग के ऐसे अपराधियों पर अंकुश नहीं लगाया जा सकता। बैठक के बाद ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने कोतवाल को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर एसएसआई गुमान सिंह नेगी सहित ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष रजत अग्रवाल, जगतीत कुकरेजा, नागेंद्र उनियाल, राजकुमार, सतीश जुनेजा, अवतार कुकरेजा, राहुल छाबड़ा, देवी गोदियाल, बलवंत सिंह जदवान, अनिल कुमार गुप्ता, हरिकृष्ण बंसल, सलीम आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *