मसूरी – गढ़वाली वेब सीरीज “वा नौनी” की माल रोड पर हुई शूटिंग।

मसूरी : फिल्मी जगत में जहां वेब सीरीज का चलन बढ़ता जा रहा है वहीं उत्तराखंड भी इससे पीछे नहीं रहा। दर्शकों के बीच शीघ्र ही गढ़वाली वेब सीरीज वा नौनी प्रदर्शित की जाएगी इस संबंध में जानकारी देते हुए वेब सीरीज के निर्देशक अनुज जोशी ने बताया कि यह उत्तराखंड की पहली वेब सीरीज है और अप्रैल माह तक यह दर्शकों के बीच आ जाएगी।


निर्देशक अनुज जोशी ने बताया कि यह एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है और उन्होंने उम्मीद जताई कि यह दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। साथ ही इस वेब सीरीज में संजय सिलोड़ी और महक जोशी मुख्य भूमिका में है। उन्होंने बताया कि इस वेब सीरीज की शूटिंग हरसिल उत्तरकाशी देहरादून और मसूरी में की गई है साथ ही इसमें एक पहाड़ी गीत को भी स्थान दिया गया है जिसके गीतकार और संगीतकार संजय कुमोला है। फिल्म के नायक संजय सिलोड़ी ने बताया कि यह एक थ्रिलर लव स्टोरी है जिसको उत्तराखंड की वादियों में फिल्माया गया है। उन्होंनेे कहा कि उम्मीद है कि यह दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज में उनके किरदार को दर्शक बहुत पसंद करेंगे। फिल्म की नायिका महक जोशी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ये उनकी पहली वेब सीरीज है और उन्हें इस से बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे। वही उत्तराखंड कला जगत से जुड़े अनिल गोदियाल ने कहा कि अनुज जोशी द्वारा कई फिल्मों का फिल्मांकन व निर्देशन किया गया है और यह वेब सीरीज भी बहुत उम्मीदों के साथ बनाई जा रही है ताकि उत्तराखंड की संस्कृति को आम लोगों तक पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य आंदोलन के साथ ही उत्तराखंड की घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज और फिल्मों का भी निर्माण होना चाहिए ताकि आज की पीढ़ी को उत्तराखंड के बारे में सही जानकारी मिल पाए। इस फिल्म की शूटिंग हर्षिल, बगोरी, धराली, मुखबा में की गई है। अम्बे फिल्म के बैनर तले बनने वाली गढ़वाली वेब सीरीज वा नौनी की शूटिंग मसूरी के मालरोड, कुलड़ी, लंढौर बाजार, कैमल्स बैक रोड पर भी इस वेब सीरीज के दृश्य फिल्माये गये।

फिल्म में राकेश गौड़, अभिषेक मेंदोला, गंभीर ज्याड़ा आदि ने भी अभिनय किया है। अनुज जोशी द्वारा लिखित एवम निर्देशित ये वेबसरीज निश्चित तौर पर मनोरंजन उद्योग के लिए मील का पत्थर साबित होगी। आज तक अपनी फिल्मों के माध्यम से उत्तराखंड के विभिन्न विषयों को उठाने वाले अनुज जोशी का ये शाहकार अम्बे सीने हाउस के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वेब सीरीज के सिनेमोटोग्राफर हरीश नेगी, निर्माता हर्षपाल चौधरी, कार्यकारी निर्माता राकेश गौड़, राजेश रतूड़ी, विजय शर्मा, विभोर सकलानी, निखिल कांडपाल  कमल, आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *