मसूरी – दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार।

मसूरी : बुधवार देर रात को माल रोड पर स्थित क्लार्क चौक पर दो दुकानों के ताले टूटे थे। जिसकी शिकायत मिलने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी चोर को चोरी के सामान सहित हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि दुकानदार अरविन्द कुमार गोयल ने दिनांक 06.01.2022 को थाना मसूरी पर लिखित तहरीर दी थी कि बुधवार रात्रि के समय अज्ञात चोर द्वारा उनकी दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखा गया सामान व नगदी चोरी कर लिया गया है। तहरीर मिलते ही मसूरी पुलिस ने मु0अ0सं0 -03/2022 धारा 457/380 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया। और पुलिस जांच में जुट गई।

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा जांच पड़ताल हेतु दो टीमों का गठन किया गया तथा सादी वस्त्रों में भी कर्मचारी जांच एवं अज्ञात चोरों को तलाश करने में जुट गए। उन्होंने बताया कि उक्त गठित पुलिस टीमों द्वारा पूर्व में चोरी / नकबजनी के अपराधियों का सत्यापन एवं पूछताछ की गई, सीसीटीवी कैमरों की चैकिंग की गई। व उक्त कार्यवाही के फलस्वरूप आज दिनांक 07.01.2022 को सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना पर आरोपी सचिन पंवार पुत्र सुरेन्द्र पंवार नि0 ग्राम बिच्छू थाना कैम्पटी टिहरी गढ़वाल हाल नि0 हैकमन्स कम्पाउण्ड मसूरी को चोरी के सामान व नगदी सहित हैम्पटन कोर्ट के निकट से गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने बताया कि आरोपी सचिन पूर्व में भी थाना मसूरी से चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

बरामदगी का विवरण – नगदी 3407 रुपये, एक नोकिया स्मार्ट फोन, एक जियोनी कम्पनी की स्मार्ट घड़ी मय चार्जर, एक पीली धातु की गोमूर्ति, एक हैड फोन इन्टेक्स कम्पनी का, एक नोकिया चार्जर मय यूएसबी केबल, एक नोकिया हेडफोन, कॉस्मेटिक का सामान तथा चॉकलेट हुआ सिगरेट की डिब्बिया।

पुलिस टीम के नाम – वरिष्ठ उप निरीक्षक गुमान सिंह नेगी, उ0नि0 नरेन्द्र पुरी, कानि0 प्रदीप गिरी, कानि0 हरीश नेगी और कानि0 जावेद अली।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *