मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने मंत्री गणेश जोशी को किया सम्मानित।

मसूरी : मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने मंत्री गणेश जोशी को तीसरी बार मसूरी विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री बनने पर गुलदस्ता, शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर मंत्री को मांग पत्र भी दिया गया ताकि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान हो सके व उनके हितों की रक्षा हो सके।
कुलड़ी स्थित राधाकृष्ण मंदिर सभागार में मसूरी टेªडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने मंत्री गणेश जोशी का जोरदार स्वागत करने के साथ ही सम्मानित किया। इस मौके पर मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी की  जनता के स्नेह व आशीर्वाद से वह लगातार विधायक बने इस लिए जिम्मेदारी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति जन सेवा में उतर जाता है तो उसका परिवार उनकी क्षेत्र की जनता होती है। और वह इसी ध्येय से जनता की सेवा कर रहे हैं। उनके लिए सारी जनता एक समान होती है उसमें कोई किसी भी राजनैतिक दल से संबंध रखता हो सभी का कार्य किया जाता है। उन्होंने कहा कि मसूरी के लिए वह लगातार प्रयासरत रहते है तथा शीघ्र ही वन टाइम सेटलमेंट का कार्य किया जायेगा वहीं सीवर से जो क्षेत्र छूट गया था उसके लिए चालीस करोड़ स्वीकृत करा दिए हैं। वहीं मसूरी को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए आठ सौ करोड से अधिक की सुरंग का कार्य भी शीघ्र शुरू होगा उसकी डीपीआर बन गई है। उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिया वहीं कहा कि वेंडर जोन के लिए जमीन उपलब्ध करा दें तो बनाने का पूरा खर्च वह वहन करेंगे।


इस मौके पर ट्रेडर्स एसोएिशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने मंत्री की कार्य शैली की जमकर सराहना की व कहा कि कोविड काल हो या अन्य कोई समस्या उन्होंने हर समय जब भी जरूरत पड़ी पूरी मदद की। इस मौके पर उन्होंने मंत्री को मांग पत्र दिया जिसमें मांग की गई कि लंढौर को हेरिटेज बाजार के रूप में विकसित किया जाय, सर्वे के मैदान को बच्चों के खेल कूद के लिए खोला जाय,मसूरी में नजूल की भूमि फ्रीहोल्ड करने का शिविर लगाया जाय, मंडी समिति का शुल्क छोटे व्यापारियों पर न लगाया जाय, वेंडर जोन बनाया जाय, मसूरी में व्यापार भवन बनाया जाय, भटटा फाल का जीर्णोद्धार किया जाय, गनहिल पर्यटक स्थल का सौदर्यीकरण किया जाय, कंपनी गार्डन मार्ग की दशा सुधारी जाय। इस मौके पर संचालन महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने किया।

कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री कैलाश पंत, व्यापार संघ के संरक्षक धन प्रकाश अग्रवाल, भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, सभासद अरविंद सेमवाल, मदन मोहन शर्मा, नागेेद्र उनियाल, अमित भटट, राजश्री रावत, तनमीत खालसा, सुनीता डबराल, नमिता कुमाई, मंजूर अहमद, शाहिद मंसूर, सुरेंद्र राणा, लक्ष्मी उपाध्याय, मनोज खरोला, मनोज रेंगवाल, केदार चौहान, देवी गोदियाल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *