मसूरी – Tv स्टार किशोर देवानंद ने किया भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के समर्थन में प्रचार।

मसूरी : शहर में भाजपा का चुनाव प्रचार करने पहुंचे जाने माने सीरियल भाबी जी घर पर है व अप्पू सिंह की अलटन पलटन में पुलिस कमीश्नर का किरदार निभा रहे टीवी स्टार किशोर देवानंद ने जनता का आहवान किया कि भाजपा को भारी बहुमत से जिताएं।

उन्होंने आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि भाजपा की एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है जो देश की बात करता है, जिसने कश्मीर से धारा 370 हटाने का 35ए हटाने का साहस किया। यह वहीं पार्टी है जिसने अयोध्या मे भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाया व बनारस को संवारा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा आज तक कोई प्रधानमंत्री नहीं आया उनके राज में जहां भारत में विकास हुआ है वहीं पूरे विश्व में भारत ने अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही भाजपा से जुड़े रहे हैं तथा पार्टी कार्यक्रमों में दरी बिछाने व पोस्टर लगाने का कार्य किया है। वहीं कहा कि स्वयं फिल्म स्टार देवानंद भी भाजपा में थे। उन्होंने जनता का आहवान किया कि भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाकर जितायें व मसूरी विधानसभा से गणेश जोशी को मत देकर श्रीगणेश करें। उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश का समुचित विकास कर सकती है व सबका विकास, सबका विश्वास, सबका साथ व सबका प्रयास नारे के साथ कार्य कर रही है।

इस अवसर पर मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, छावनी के पूर्व उपाध्यक्ष बादल प्रकाश, सतीश ढौडियाल, विजय बुटोला, रमेश खंडूरी, मनोज खरोला, मनीश कुकसाल, सपना शर्मा, नमिता कुमाई, अभिलाष, अनिल सिंह सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *