मसूरी – विधानसभा चुनाव पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मन की थाह ले गए पर्यवेक्षक।

मसूरी : मसूरी विधानसभा पर्यवेक्षक राजस्थान के विधायक दानिश अबरार ने शहीद स्थल स्थित कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विधानसभा प्रत्याशी को लेकर वार्ता की। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया और सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग वार्ता कर मसूरी विधानसभा के प्रत्याशी को लेकर उनके मन की बात जानी।

कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मंसूरी के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ ही अपनी-अपनी दावेदारी पेश करने वाले प्रत्याशी भी मौजूद रहे। सभी से कांग्रेस पर्यवेक्षक ने अलग-अलग बातचीत की और उनके मन की बात जानी। बैठक में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी बात कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने रखी और एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने का संकल्प लिया। कांग्रेस मसूरी विधानसभा के पर्यवेक्षक दानिश अबरार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मसूरी विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं से उन्होंने बातचीत की है और पूरी रिपोर्ट आलाकमान के सामने पेश करेंगे। उसके बाद ही पार्टी प्रत्याशी का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उन्हें पछवा दून का प्रभार दिया गया है, जिसमें चकराता, विकासनगर, सहसपुर और मसूरी विधानसभा आती है। उन्होंने सभी विधानसभाओं में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता की है और संभावित दावेदार को लेकर शीघ्र की वे अपनी रिपोर्ट हाईकमान को सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा में पिछले 10 सालों से कांग्रेस का विधायक नहीं आ सका जिसके लिए वे सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनाने के साथ ही मसूरी विधानसभा से भी कांग्रेस प्रत्याशी को सरकार में शामिल होने के लिए कार्य करने को कहा गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार 10 सालों का सूखा हटेगा और मसूरी से कांग्रेस प्रत्याशी विजयी होगा। मसूरी विधानसभा से कांग्रेस के दावेदार पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि पार्टी पर्यवेक्षक ने सभी कार्यकर्ताओं की बात ध्यान से सुनी है और सभी दावेदारों से बात की है। उन्होंने बताया कि यदि पार्टी हाईकमान ने उन्हें मसूरी विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया तो वे निश्चित तौर पर जीतेंगे और कांग्रेस की सरकार उत्तराखंड में बनेगी। मालसी से नगर निगम पार्षद सुशांत बोरा ने अपनी दावेदारी को लेकर कहा कि पार्टी ने यदि युवाओं पर विश्वास जताया तो वे उनके विश्वास पर खरा उतरेंगे और मसूरी विधानसभा से कांग्रेस का प्रत्याशी बनकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक है और पार्टी जिस पर भी विश्वास जताएगी पार्टी का हर कार्यकर्ता उसके लिए कार्य करेगा और उसकी जीत सुनिश्चित करेगा।

इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष व कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मनमोहन सिंह मल्ल, उपेंद्र थापली, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल, मेघ सिहं कंडारी, विनोद सेमवाल, जसपाल राणा, भगवान सिंह धनाई, विरेंद्र कैंतुरा, विरेंद्र पंवार, भगवती प्रसाद कुकरेती, सुशील कुमार, महेश चंद, नागेंद्र उनियाल, रमेश भंडारी, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल