सड़क योजना की स्वीकृति पर पार्टी पदाधिकारियों ने किया काबीना मंत्री का धन्यवाद।

देहरादून : मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अर्न्तगत वार्ड 01 मालसी हेतु कुठालगेट पेयजल योजना एवं वार्ड 02 विजयपुर हेतु अनारवाला पेयजल योजना की स्वीकृति सहित ग्राम पंचायत मोटीधार के लुहारीगढ़ में 05 किमी सड़क एवं पुल की स्वीकृति पर पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्रीय विधायक एवं प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री गणेश जोशी को पुष्पगुच्छ देकर उनका आभार जताया। विदित हो कि कुठालगेट पेयजल योजना के लिए 224.53 लाख एवं अनारवाला पेयजल योजना के लिए 171.23 लाख की स्वीकृति मिली है, वही लुहारीगढ़ में 05 किमी सड़क एवं 20 मीटर स्पान के पुल निर्माण हेतु 282 लाख की स्वीकृति दी गयी है।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि अनारवाला पेयजल योजना एवं कुठालगेट पेयजल योजना की स्वीकृति से क्षेत्र में पेयजल की समस्या का निराकरण होगा। वही, ग्राम पंचायत मोटीधार के लुहारीगढ़ में 05 किमी सड़क एवं पुल की स्वीकृति पर मंत्री ने क्षेत्र की जनता को बधाई दी है। उन्होंने क्षेत्र की जनता की ओर से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एवं पेयजल मंत्री विशन सिंह चुफाल का धन्यवाद किया। मंत्री ने कहा कि विकास के लिए वह हमेशा पर्यत्नशील रहते हैं।
भाजपा के मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग ने काबीना मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि कुठालगेट एवं अनारवाला में पेयजल योजना के लिए लंबे समय से सभी क्षेत्रवासी कैबिनेट मंत्री से मांग कर रहे थे, आज इसके शासनादेश जारी होने पर समस्त क्षेत्रवासी कैबिनेट मंत्री जी का आभार व्यक्त करते हैं। वही, भाजपा नेता अनुज कौशल ने मंत्री का आभार जताते हुए कहा है कि लुहारीगढ़ के लोगों की वर्षो पुरानी मांग को मंत्री जी ने स्वीकृति दिलायी है, जिसके लिए सभी क्षेत्रवासी उनका आभार प्रकट करते हैं।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, पार्षद सुन्दर सिंह कोठाल, अनुज कौशल, बालम सिंह, रतन लाल गुप्ता, चन्द्रवीर थापा, सुरेन्द्र बगरियाल, नजीर अहमद आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *