PM मोदी ने किया “श्री महाकाल लोक” का लोकार्पण, वर्चुअल माध्यम से CM धामी और मंत्री जोशी ने किया प्रतिभाग।

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के उज्जैन में भव्य एवं दिव्य “श्री महाकाल लोक” का लोकार्पण किया। इस अवसर पर कार्यक्रम सीधा प्रसारण को लेकर देहरादून स्थित श्री टपकेश्वर महादेव मंदिर में बड़ी स्क्रीन लगाई गई। जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।


कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। वहीं कार्यक्रम से पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने श्री टपकेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की ओर भगवान शिव का आशिर्वाद लिया और प्रदेश वासियों की सुख समृद्धि की कमाना की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संपूर्ण देश के अंतर्गत धर्म संस्कृति को संवारने एवं उन्हें मजबूती प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है, उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही केदारनाथ धाम, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का भव्य एवं दिव्य निर्माण कार्य हुआ है, साथ ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर का कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा उज्जैन में महाकाल लोक के लोकार्पण के बाद महाकाल मंदिर का भव्य रूप देखने को मिलेगा।


कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है। प्रधानमंत्री मोदी ने उज्जैन में श्री महाकाल लोक का लोकार्पण कर इसे देशवासियों को समर्पित किया है। श्री महाकाल लोक उत्तम, अद्भुत और अकल्पनीय है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में लगातार सांस्कृतिक पुनरुत्थान का कार्य हो रहा है। पहले बाबा केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण हुआ, फिर भगवान काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बना और अब महाकाल महाराज के परिसर में श्री महाकाल लोक की अद्भुत रचना हुई है।
इस अवसर पर भाजपा महामंत्री संगठन अजय कुमार, महंत कृष्ण गिरी, टपकेश्वर महादेव मंदिर के मुख्य पुजारी भरत गिरी महाराज, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, विनय रोहिला सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल