मसूरी – निर्मला इंटर कॉलेज में क्रिसमस एवं नववर्ष पर रंगारग कार्यक्रम किये प्रस्तुत।

मसूरी : निर्मला इंटर कालेज बार्लोगंज में क्रिसमस एवं नव वर्ष 2022 कार्यक्रम के तहत बच्चों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर विद्यालय खेल मैदान में मंच व चेंजिंग रूम का लोकार्पण व मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।


निर्मला इंटर कालेज में आयोजित क्रिसमस एवं नव वर्ष कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलन एवं ईश वंदना के साथ किया गया। इसके बाद छा़त्र छात्राओं ने स्वागत गान व क्रिसमस कैेरल गाया। कार्यक्रम के दौरान प्रभु यीशु के जन्म पर मनमोहन नाटक की प्रस्तुति की गई व नृत्य प्रस्तुत किए गये। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय की पूर्व अध्यापिका शीलारानी भटनागर एवं भटनागर की स्मृति में उनके परिवार ने वर्ष 2021 बोर्ड परीक्षा कक्षा 12 में सर्वश्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को पुरूस्कृत किया गया व प्रिया मेलवान एवं दिवाकर को दस दस अहार का चैक व ट्राफी प्रदान की गई। साथ ही कक्षा दस में वर्ष 2020 एवं 21 में 400 से अधिक अंक प्राप्त करने वाले पांच छात्र छात्राओं को प्रबंधतंत्र की ओर से चार चार हजार के चैक प्रदान किए गये। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि फादर प्रवेश फिलिप ने खेल मैदान के मंच व चेंजिंग रूम का लोकार्पण किया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका मंजू थापा ने किया अंत में प्रधानाचार्य ब्रदर अनुप किरो ने अपने संबोधन में सभी को क्रिसमस की बधाई दी व कहा कि यह पर्व खुशियों का पर्व है जिसको लेकर विद्यालय में खासा उत्साह बच्चों में देखा गया। उन्होंने कहा कि प्रभु यीशु ने आपसी भाइचारा, प्रेम व शांति का संदेश दिया व जरूरतमंदों की सेवा को प्रोत्साहित किया। उन्होंने पूरे विश्व में सुख व शांति को संदेश भी दिया। अतं में उन्होंने सभी अतिथियों, अभिभावकों का कार्यक्रम में आने पर आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक ब्रदर अरर्नेस्ट, ब्रदर एम. ब्रिटो, वरिष्ठ अध्यापक राजेश सक्सेना, राजेश्वरी थपलियाल सहित सिस्टर्स अभिभावक संघ के सदस्य, विद्यालय का समस्त स्टाफ  मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *