प्रधानमंत्री मोदी की पिथौरागढ़ रैली ऐतिहासिक – कृषि मंत्री गणेश जोशी।

पिथौरागढ़/देहरादून : प्रदेश के कृषि मंत्री और पिथौरागढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसभा प्रभारी गणेश जोशी ने शुक्रवार को राज्य मुख्यालय पहुंचने के बाद मीडिया से वार्तार के दौरान पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और चंपावत क्षेत्र की जनता का आभार जताया।
कैबिनेट मंत्री ने कहा की एक लाख से अधिक लोग प्रधानमंत्री मोदी को सुनने पहुँचे और पिथौरागढ़ की जनसभा को ऐतिहासिक बनाया। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आदि कैलाश और जागेश्वर धाम के दौरे से जहां मानसखंड के धार्मिक पर्यटन में बल मिलेगा, वहीं उत्तराखंड के अन्य पर्यटक स्थलों को भी बढ़ावा मिलेगा।
कैबिनेट मंत्री ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व सहित जनसभा संयोजक और प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भोर्याल, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और चंपावत जनपद के पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों का आभार जताया।
मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिथौरागढ़ की जनता से सीधे अपने आप को जोड़ा अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने देवभूमि उत्तराखंड के कई रमणीक स्थानों पर अपने अनुभव को भी याद किया। कार्यक्रम के दौरान 4200 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए कैबिनेट मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *