जनसमस्याओं का शीघ्र निस्तारण हो – मंत्री सुबोध उनियाल

ऋषिकेश : कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने तपोवन क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विभिन्न विभागों के आला अधिकारियों के संग बैठक की। इसमें उन्होंने आला अधिकारियों को शीघ्र ही यहां समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।
सोमवार शाम को तपोवन स्थित एक आश्रम में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण हेतु सभी अधिकारी लगातार यहां मॉनिटरिंग करते रहें। उन्होंने बताया क्षेत्र की समस्याओं का निदान ही सदैव उनका प्रमुख उद्देश्य रहा है।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने राजस्व विभाग अधिकारियों को यहां अवैध अतिक्रमण हटाने, पुलिस प्रशासन को लॉइनऑर्डर का सख्ती से पालन करवाने, सिंचाई विभाग को यहां बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों की लगातार मानिटरिंग करने, विद्युत विभाग को यहां लो पावर की समस्या निपटाने, जल संस्थान के अधिकारियों को यहां पानी की समस्या के निराकरण और निकाय प्रशासन को यहां बेहतर सफाई व्यवस्था रखने हेतु निर्देशित किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुना व शीघ्र आला अधिकारियों को यहां समस्याओं के निस्तारण हेतु निर्देशित किया।


इस मौके पर उपजिलाधिकारी नरेंद्र नगर देवेंद्र सिंह नेगी, नगर पालिका अध्यक्ष मुनी की रेती ढाल वाला रोशन रतूड़ी, ईओ तनवीर मारवाह, सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता कमल सिंह, सहायक अभियंता मंगल सिंह, जेई रुपेश भट्ट, मोहन सिंह बिष्ट, अमित भारद्वाज, सुरेश उनियाल आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल