महारानी मालाराज्य लक्ष्मी शाह एवं मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी में जनसंपर्क किया व कार्यालय का किया उदघाटन।

मसूरी : टिहरी लोकसभा से भाजपा की प्रत्याशी महारानी माला राज्य लक्ष्मी एवं मंत्री गणेश जोशी ने चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया। इस मौके पर उन्होंने भाजपा को भारी बहुमत से जिता कर देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आहवान किया।
कुलडी क्षेत्र में भाजपा टिहरी लोक सभा चुनाव कार्यालय के उदघाटन से पूर्व भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह व मंत्री गणेश जोशी ने सेंट्रल मेथोडिस्ट चर्च मे ईसाई समुदाय के लोगों से संपर्क किया व भाजपा के पक्ष मे मतदान करने का आहवान किया। इसके बाद चुनाव कार्यालय के उदघाटन के मौके पर महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि मसूरी से उनका बचपन का संबध रहा है वह जब छह साल की थी तब मसूरी घूमने आयी थी। उन्हें यह पता नहीं था कि बाद में उनकी शादी टिहरी राज परिवार से होगी व वे यहां की सांसद बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी लगातार जनहित के निर्णय लेकर आम जनता के हितो के लिए कार्य कर रहे हैं और आज पूरे विश्व में भारत का नाम रौशन किया है। उन्होंन जनता से अपील की कि वह भाजपा को वोट देकर टिहरी सीट से भारी मतों से विजयी बनाकर प्रधानमंत्री के चार सौ पार के नारे को धरातल पर उतारने का कार्य करें।

इस मौके पर मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अनेक योजनाएं चलाकर देश के आखिरी व्यक्ति को लाभ पहुचाने का कार्य किया है। चाहे निःशुल्क राशन हो, उज्जवला योजना हो, आयुष्मान कार्ड हो, शौचालय हो या गरीबों को मकान देने की बात हो। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत का नाम ही रोशन नहीं किया बल्कि विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बना दिया। उन्होंने जनता का आहवान किया कि भाजपा को वोट देकर चार सौ पार के नारे का साकार करें व महारानी को रिकार्ड मतों से विजयी बनाये। उन्होंने यह भी आश्वासन महारानी को दिया कि मसूरी विधानसभा से 30 हजार से अधिक की लीड दी जायेगी। इस मौके पर मसूरी विधानसभा प्रभारी कमली भटट, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, मडल अध्यक्ष राकेश रावत, ज्योति कोटिया, मंडल उपाध्यक्ष अरविंद सेमवाल, धन प्रकाश अग्रवाल, मदन मोहन शर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्ष गीता कुमाई, महानगर महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *