मसूरी – शोकसभा में पूर्व सभासद विनोद सेमवाल को किया याद, अर्पित की श्रद्धांजलि।

मसूरी : पूर्व पालिका सभासद विनोद सेमवाल के निधन पर शहर कांग्रेस की ओर से शहीद स्थल पर शोक सभा का आयोजन किया गया जहां उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।
इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि विनोद सेमवाल बहुत ही सरल स्वभाग के व्यक्ति थे तथा उन्होंने हमेशा शहर हित के बारे में सोचा व कार्य किया। उनके असमय चले जाने से जो शून्य उभरा है वह भविष्य में पूरा नहीं हो सकता। वक्ताओं ने कहा कि उनके परिवार का पूरा सहयोग किया जायेगा व उनके बच्चों की आगे की पढ़ाई में भी सहयोग किया जायेगा। वक्ताओं ने उनके साथ बिताये पल व खटटे मीटठे पलों को साझा किया। वक्ताओं ने कहा कि एक कुशल राजनीतिज्ञ का आकस्मिक चला जाना शहर के लिए ठीक नहीं है, उन्हेांने हमेशा निस्वार्थ जनता की सेवा की जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। वक्ताओं ने कहा कि उनकी सेवा भावना  का ही परिणाम है कि जनता ने उन्हें दो बार पालिका में सभासद चुना। आज के युवाओं को उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मौके पर अपने संबोधन के दौरान वक्ताओं की आंखे भी भर आयी।

इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, पीसीसी सदस्य उपेंद्र थापली, धन प्रकाश अग्रवाल, देवी गोदियाल, माधुरी नौटियाल, वीरेंद्र रावत, मेघ सिंह कंडारी, रमेश भंडारी, अमित गुप्ता, कुलदीप रावत, भगवती सकलानी, भगवान सिंह धनाई, महेश चंद, भरोसी रावत, शिवानी भारती, रामी देवी, नंद लाल सोनकर आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल