गांधी जयंती क्रासकंट्री दौड में सनातन धर्म गर्ल्स का दबदबा रहा।

मसूरी : गांधी जयंती की पूर्व बेला पर एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब मसूरी ने क्रास कंट्री दौड आयोजित की। जिसमें सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज का दबदबा रहा। प्रतियोगिता सीनिय वर्ग बालक में वाइनबर्ग एलन स्कूल के संचित तेलवाल ने पहला, अमन चौहान ने दूसरा, सरस्वती शिशु मदिर के प्रियांशु नेगी ने तीसरा व इसी विद्यालय के निखिल ने चौथा व अमित राणा ने पांचवा स्थान हासिल किया।
प्रतियोगिता कैमल बैक पर बहुगुणा पार्क में आयोजित की गई। सीनियर वर्ग बालिका में एमपीजी कालेज की अनामिका ने पहला, एमपीजी कालेज की कल्पना ने दूसरा, आईटीएम देहरादून की खुशी ने तीसरा, मसूरी गर्ल्स की रीता ने चौथा व मसूरी गर्ल्स की सपना ने पांचवा स्थान हासिल किया। बालक जूनियर वर्ग में आरएनबी के संजीव कुमार ने पहला, सीजेएम हैंपटन कोर्ट के रौनक ने दूसरा, आरएनबी के छतर ने तीसरा, शिशु विद्यामंदिर के राहुल पंवार ने चौथा व इसी विद्यालय के पंकज भंडारी ने पांचवा स्थान हासिल किया। बालिका जूनियर वर्ग में सनातन की प्रियंका रमोला ने पहला, सनातन की स्वाति ने दूसरा, सनातन की मोनिका रमोला ने तीसरा, सीएसटी की सलोनी ने चौथा व मसूरी गर्ल्स की काजल ने पांचवा स्थान हासिल किया। बालक सब जूनियर बालक में सेट क्लेयर्स के सागर ने पहला, आरएनबी के करण थापा ने दूसरा, सेर्ट क्लेयर्स के विकास चौहान ने तीसरा, आरएनबी के सोहम ने चौथा व सीजेएम हैंपटन कोर्ट के वैभव ने पांचवा स्थान हासिल किया। सब जूनियर बालिका में सनातन की आरूषि कैरवाण ने पहला, सनातन की बबीता ने दूसरा, सनातन की दुर्गा ने तीसरा, मसूरी गर्ल्स की सौम्या ने चौथा व सनातन की आंचल ने पांचवा स्थान हासिल किया। बालक मिनी वर्ग में सेटं क्लेयर्स के अमन सेमवाल ने पहला, आरएनबी के कृष्णा ने दूसरा, सेंट क्लेयर्स के अभिषेक पंवार ने तीसरा, सेंट क्लेयर्स के अंश रमोला ने चौथा व शिशु मंदिर के रौनक ने पांचवा स्थान हासिल किया। बालिका मिनी वर्ग में सनातन की ईशा ने पहला, सनातन की प्रियांशी ने दूसरा, मसूरी गर्ल्स की अंजलि ने तीसरा, मसूरी गर्ल्स की संजना ने चौथा, व सनातन की प्रांचल ने पांचवा स्थान हासिल किया। इस मौके पर भाजपा महानगर महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष अमित गुप्ता सहित अतिथियों ने पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर मुख्य अतिथि अमित गुप्ता ने सभी प्रतिभागियों व आयोजक एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब को बधाई दी व कहा कि क्लब हमेशा सामाजिक गतिविधियों का आयोजन कर समाज हित के कार्य करते हैं। उन्होंने बच्चों का आहवान किया कि वे विजेताओं से सीख लेकर आने वाले समय में खेलों में अच्छा प्रदर्शन करें। वहीं एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील सिलवाल ने कहा कि क्लब ने बहुगुणा पार्क से क्रास कंट्री दौड आयोजत की गई जिसमें एक दर्जन से अधिक हिंदी, अंग्रेजी स्कूलों के सौ से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। उन्होंने इस मौके पर मसूरी स्पोर्टस एसोसिएशन, उप जिलाचिकित्साल, नगर प्रशासन, पुलिस प्रशासन, जल संस्थान व विद्यालयों आदि ने सहयोग किया। उन्हांेने कहा कि पत्रकारों का कार्य केवल लिखना ही नहीं बल्कि सामाजिक दायित्वों के प्रति भी होता है, इसका उददेश्य बच्चों में खेल प्रतिभाओं को निखारने के साथ बच्चों को नशे से दूर रखना भी है। उन्होंने सहयोग के लिए सभी पत्रकारों का भी आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, उपाध्यक्ष अरविंद सेमवाल, एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील सिलवाल, महामंत्री सूरत सिंह रावत, क्रॉसकंट्री दौड के संयोजक बिजेंद्र पुंडीर, शूरवीर भंडारी, दीपक सक्सेना, हरीश कालरा, उपेंद्र लेखवार, तान्या सैली, दीपक रावत, राम नरेश नौटियाल, भानू काला, शिव अरोड़ा राजवीर रौंछेला, सुमित कंसल, रवि बंसवाल, मसरी स्पोर्टस एसोसिएशन के बीएस नेगी, सुरेश गोयल, रफीक अहमद आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल