मसूरी के ओक ग्रोव स्कूल में 5वां वर्ल्डवाइड री-यूनियन 2022 हुई आयोजित।

मसूरी : ओक ग्रोव स्कूल उत्तर रेलवे, झड़ीपानी ने पास आउट छात्रों के साथ प्रभावी बातचीत के लिए विद्यालय से शिक्षा ग्रहण कर चुके पूर्व छात्र परिषद की बैठक का आयोजन किया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंाक मुरादाबाद मंडल अजय नंदन मौजूद रहे व कार्यक्रम का उदघाटन किया। मुख्यअतिथि एवं  प्रधानाचार्य अभिषेक केसरवानी ने एक्स-ओक ग्रोवियन कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
एलुमनी मीट की शुरुआत स्कूल के तीनों विंग के छात्रों द्वारा सरस्वती वंदना से हुई। नवनिर्मित स्कूल सभागार में पूर्व छात्रों की बैठक का आयोजन किया गया। यह भारत और विदेश से आने वाले पूर्व छात्रों का एक अविश्वसनीय पुनर्मिलन था। जिसमें यूएसए, यूके, बैंगलोर, हैदराबाद, मुंबई, पुणे, नागपुर, स्थानीय और देश के अन्य हिस्सों से आने वाले पूर्व छात्रों का पुनर्मिलन हुआ। स्कूल के तीन विंगों के छात्रों ने अपने शानदार नृत्य प्रदर्शन से अपने सीनियर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रधानाचार्य अभिषेक केसरवानी ने विद्यालय के पूर्व छात्रों की विभिन्न उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने पूर्व छात्र संघ के उद्देश्यों और उद्देश्यों को भी साझा किया। पीपीटी को उनके कार्यकाल में ओक ग्रोवियन के प्रदर्शन के बारे में भी दिखाया गया था।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक अजय नंदन ने अपने संबोधन में कहा कि अपने जीवन के पथ को आकार देने वाले स्थान पर वापस आना एक अमूल्य और अकथनीय अनुभव है। अलग-अलग दिशाओं में यात्रा करने वाले पुराने दोस्तों से मिलना और उनके साथ जीवन के अनुभव साझा करना इस वापसी को एक अविस्मरणीय घटना बनाता है। इस मौके पर द ओल्ड ओकग्रोवियन दिल्ली के सचिव अरविंद शर्मा, ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने पूर्व छात्रों की बैठक के लिए आने के लिए समय निकालने के लिए पूर्व छात्रों को धन्यवाद दिया जिन्होंने इसे एक बहुत ही खास और यादगार बना दिया है। उन्होंने कार्यक्रम के विभिन्न आयोजकों शिक्षण, गैर-शिक्षण कर्मचारी और उत्साही छात्र स्वयंसेवकों को धन्यवाद दिया, जिनकी कड़ी मेहनत और समर्पण ने इस आयोजन को संभव बनाया। उन्होंने समर्थन और मार्गदर्शन के लिए ओजीएस के प्रबंधन को भी धन्यवाद दिया, जिसने एलुमनी मीट 2022 को एक शानदार सफलता प्रदान की है। एलुमनी मीट में कोमल केसरवानी, अनुराधा सिंह, सीपीओ, आईआर, ले. कर्नल डॉ. दीपक सक्सेना, मुख्य सलाहकार स्वास्थ्य, ओक ग्रोव स्कूल हेल्थ यूनिट, पीयूष पाठक, अनु बनर्जी, राकेश चोपड़ा, आनंद सिंह रावत, कर्नल सनी बख्शी, अजीत अस्थाना विनय कुमार, हेड मास्टर, जूनियर स्कूल, आरके नागपाल, प्रभारी, प्रधानाध्यापक, बालक विद्यालय, कुसुम कम्बोज, प्रधानाध्यापिका, बालिका विद्यालय, विपुल रावत, डॉ. अतुल कुमार सक्सेना, अनुपम सिंह, संतोष कुमार, एस.के. रजा, प्रत्येश कुमार, धैर्य नागपाल, विश्वजीत शर्मा, सचिन गुप्ता, अंकिता, जीडी रतूड़ी, सलीम अली, सादिक अहमद, प्रमोद धामा और स्कूल के अन्य सभी संकाय सदस्य भी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल