मसूरी – आम आदमी पार्टी ने प्रकाश पर्व पर मिष्ठान वितरित किया, व तीनों कृषि कानून वापस लेने को जीत बताया।

मसूरी : आम आदमी पार्टी ने जिलाध्यक्ष परवादून श्याम वोहरा के नेतृत्व में शहीद भगत सिंह चौक पर गुरू नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर मिष्ठान वितरित किया। वहीं केंद्र सरकार के द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लेने को किसानों की जीत बताया।

प्रकाश पर्व पर मिष्ठान वितरण के इस मौके पर उन्होंने सिख समाज सहित पूरे देश वासियों को प्रकाश पर्व की बधाई दी व कहा कि गुरू नानक देव ने ने समाज को जोड़ने व समता बनाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि गुरू नानक देव सभी के हैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर सभी को अपने जीवन में उनके आदर्शों को उतारना चाहिए। इस मौके पर पूर्व शहर अध्य्रक्ष सुधीर डोभाल, जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ सुदैस सैनी, मसूरी विधानसा महिला मोर्चा अध्यक्ष कविता खेत्री, मीना बछवाणा, सरिता, अमित आदि मौजूद रहे।

केंद्र सरकार द्वारा किसान विरोधी तीनों कृषि कानून वापस लेने पर जिलाध्यक्ष परवादून श्याम वोहरा ने कहा कि किसानों के लिए आज का दिन बड़ी खुशी का दिन है वहीं भाजपा के लिए बुरा दिन है। उन्होंने कहा कि एकता में ही बल होता है और आम आदमी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी रही व उनके हकों की लड़ाई लड़ती रही। उन्होंने कहा कि यह सच्चाई की विजय है और भाजपा को घुटने टेकने पर मजबूर होना पड़ा। 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल