पत्नी के गोली मारने वाले अभियुक्त ने मसूरी में दारोगा को मारी गोली।

मसूरी : मसूरी में देर रात एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने आई पुलिस बल पर अपराधी द्वारा फायर झोंक दी गई जिसमें एक पुलिस के एसआई मिथुन कुमार के पेट में गोली लगने से घायल हो गये व मौका देखकर फरार हुए अपराधी को पुलिस ने कोठल गेट पर पुलिस मुठभेंड में पैर में गोली मार कर गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मसूरी के एक गेस्ट हाउस में रायपुर पुलिस द्वारा अपनी पत्नी को गोली मारने के आरोपी को पकडने के लिए मसूरी में दबिस देने आई पुलिस और अपराधी के बीच हुई मुठभेड़ के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी मौके से फरार हो गया पुलिस द्वारा सूचना के बाद मसूरी जाने आने वाली सभी सड़कों पर बैरिकेड लगाकर सघन चौकिंग अभियान चलाया गया कोठाल गेट पुलिस चौकी पर पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गई थी जहां पर अपराधी को पुलिस द्वारा घेर लिया गया इसके बाद अपराधी ने पुलिस पर गोली चलाने की कोशिश की जिस पर पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में अपराधी के पैरों में गोली मार दी गई। घायल अभियुक्त को पकड़ लिया व मैक्स अस्पताल में भर्ती करवा दिया। वहीं पुलिस के एसआई मिथुन कुमार को भी मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एसआई का तत्काल आपरेशन किया गया जो अब खतरे से बाहर है।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया कि देर रात पुलिस और वांछित अपराधी के बीच मुठभेड़ हो गई थी इसके बाद अपराधी द्वारा पुलिस के एसआई के पेट में गोली मार दी गई। पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है और सीसी टीवी कैमरे खंगालें ले जा रहे है। बताया गया कि 13 जनवरी को रायपुर थानों रोड स्थित बड़ासी पुल के नीचे एक महिला बेहोशी की हालत में मिली थी जिसका पुलिस ने दून अस्पताल में भर्ती करवाकर सिर का आपरेशन किया व उसके सिर से एक गोली निकली। उसके बाद पुलिस ने महिला के पति की तलाश शुरू की व पुलिस को पता लगा कि वह मसूरी के किसी होटल में रूका है। जिस पर पुलिस ने होटलों में सघन अभियान चलाया। जब पुलिस मध्य रात्रि को साक्षी गेस्ट हाउस में पहुंची तो आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी जिसमें एसआई मिथुन कुमार को गोली लग गई व वह अधेरे का लाभ लेकर भाग गया। जिसे कोठाल गेट पर पुलिस ने घेर लिया व मुठभेंड में पुलिस ने उसके पैर में गोलीमार कर घायल कर दिया। आरोपी पानीपत हरियाणा का रहने वाला है व उसके परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है, व सितंबर से उसके पिता भी गायब है। गेस्ट हाउस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मसूरी में 15 जनवरी से रूका था लेकिन गेस्ट हाउस वाले ने उसका आधार कार्ड लिया हुआ था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल