विकासखडं स्तरिय खेल महाकुंभ का आज समापन, अध्यक्ष डिमरी ने उठाये सवाल।

अरविन्द थपलियाल

नौगांव /उत्तरकाशी : विकासखडं नौगांव में सोमवार से चल रहे खेल महाकुंभ प्रतियोगिता का का आज समापन हो गया है।
खेल प्रतियोगिता में विकासखडं स्तर के सभी शिक्षण संस्थानों ने प्रतिभाग किया था,तीन दिवसीय खेल महाकुंभ में विकासखडं के लगभग 2हजार छात्र छात्राओं ने भाग लिया था।
युवा कल्याण अधिकारी लोकेद्रं नेगी ने बताया कि विकासखडं स्तरीय खेल प्रतियोगिता में दौड़, कबड्डी, लंबी कुद, ऊंची कुल, फुटबॉल, सहित अन्य खेल समिलित थे जिसका आज समापन आज होना है।

खेल महाकुंभ में प्रथम स्थानस्था पाने वाले को 3 सौ रूपये नगद और एक मेडल वहीं द्वितीय स्थान पाने वाले को 2 सौ रूपये नगद और एक मेडल और तृतिय स्थान पाने वाले को 150 सौ रूपये और एक मेडल दिया गया हांलाकि खबर लिखने तक खेल प्रतियोगिता गतिमान थी लेकिन प्रतिभागीयों को पुरस्कार वितरण किया जा रहा था।।
विकासखडं स्तरीय खेल महाकुंभ में जिला अध्यक्ष युवा मंगलदल आजाद डिमरी खफा दिखे डिमरी ने सवाल उठाया कि जब मुख्यालय स्तर पर खेल प्रतिभागीयों को आने आने व उनके खाने की व्यवस्था की जाती है तो विकासखडं स्तर पर क्यों नहीं? डिमरी ने बताया कि ऐसे में खेल महाकुंभ पर भविष्य में असर पड़ने की बात कही और इस बात को शासन स्तर उठाने की बात कही।
तीन दिवसीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता के अवसर पर युवा कल्याण अधिकारी कर्मचारी सहीत शिक्षण संस्थानों के दर्जनों शिक्षक और गणमान्य मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *