पालिकाध्यक्ष ने तीन वर्ष के कार्यकाल को बताया सफल, बाडा़हाट की जनता का जताया आभार।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : नगर पालिका अध्यक्ष बाडा़हाट रमेश चौहान ने अपने तीन वर्ष के कार्यकाल को एक सफल कार्यकाल बताया है, अध्यक्ष चौहान ने नगर पालिका बाड़ाहाट में बतौर अध्यक्ष 3 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर समस्त पालिका सभासद व नगर के पत्रकारों के साथ प्रेसवार्ता की। पत्रकारवार्ता में चौहान ने बताया कि मेरे उनके बोर्ड ने नगर पालिका परिषद में चहुमुखी विकास किया है और वह लगातार पालिका के विकास के लिये प्रयासरत हैं ।उन्होने बताया कि मेरे बोर्ड द्वारा नगर की मांग के अनुरूप ही विकास कार्य किये गए। नगर की समस्या को दूर करने के लिए मेरे द्वारा किये प्रयास कुछ पूर्ण हुए और दर्जनों कार्यों पर कार्य आरम्भ होना है। आगामी वर्ष चुनावी वर्ष है ऐसे में विकास कार्यों का होना चुनोतिपूर्ण रहेगा किन्तु इन सबके अलावा वर्तमान बोर्ड 2 वर्षों में सुंदर उत्तरकाशी स्वच्छ उत्तरकाशी के मॉडल पर कार्य करेगा।

नगर पालिका अध्यक्ष सेमवाल बतातें हैं कि 2 वर्षों के कार्यकाल में नए मॉडल के साथ उत्तरकाशी नगर को स्थाई बस अड्डा व पार्किंग की सहूलियत देने की ओर कार्य करेगा। उत्तराखंड शासन के कई बड़े नेता और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की घोषणा में रहा बस अड्डे व पार्किंग पर कार्य किया जाना महत्वपूर्ण है, जिससे उत्तरकाशी नगर को सुव्यवस्थित किया जासके। बतौर नगर पालिका अध्यक्ष उत्तरकाशी नगर को तीर्थ नगरी के साथ-साथ पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कर उत्तराखंड के मुख्य पर्यटक स्थलों में सुमार होसके। नगर की बदहाली को दूर करने का सत्त-प्रतिशत प्रयास किया जाएगा । तीन वर्ष के कार्यकाल में कई चुनोतियो को पूर्ण करने में पालिकाबोर्ड ने मजबूती से मेरा साथ दिया, इस विश्वास व साथ के लिए निजी रूप से में बोर्ड के प्रत्येक सभासद, कर्मचारियों का धन्यवाद करता हूं।

नगर पालिका अध्यक्ष बतातें हैं कि मै सभी नगर वासियों से निवेदन करता हूँ कि आने वाले समय में अपनी मांगों के अनुरूप नगर के विभिन्न वार्डों में होने वाले कार्यों का लिखित रूप से सूचना पालिका को दें जिससे भविष्य बोर्ड में स्वीकृत कर उन कार्यों पर कार्यवाही की जासके।

पालिका अध्यक्ष सेमवाल ने बताया कि तीन वर्ष के कार्यकाल के दौरान उत्तरकाशी के समस्त पत्रकारों का सहयोग मेरे लिए निजी रूप से महत्वपूर्ण रहा है जिनकी लेखनी, व सूचना के द्वारा मुझे नगर की जटिल समस्याओं की जानकारी समय रहते मिली ओर इसको दूर करने का प्रयास पालिका द्वारा किया गया। इसके लिए मैं प्रत्येक पत्रकार साथी का आभार प्रकट करता हूँ।
बताया कि मुझे आशा नहीं पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में भी आप सभी सम्मानित भाईयों बहनों का मुझे भरपूर सहयोग व आशीर्वाद मिलेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *