उक्रांद प्रत्याशी बिल्लू बाल्मीकि ने लगाये मारपीट का आरोप, दोनो पक्षों ने तहरीर दी।

मसूरी : उक्रांद से राजपुर विधानसभा से प्रत्याशी बिल्लू बाल्मीकि ने कोतवाली में शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने उनके साथ मैसानिक लॉज बस स्टैण्ड स्थित उनकी दुकान में आकर मारपीट की। वहीं पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता का कहना है कि बिल्लू बाल्मीकि शराब के नशे में धुत्त था व गाली दे रहा था जिस पर उनके साथ आये युवाओं के साथ बहस हुई व वह स्वयं गिर गया जिस पर उनको कुछ खरोंच आयी है। इस पर उनके साथ आये युवकों ने भी कोतवाली में तहरीर दी है।
बिल्लू बाल्मीकि बाल्मीकि ने आरोप लगाते हुए बताया कि मालरोड पर उनका भाई बैठता है विगत दो दिन पहले उन्होंने उसकी पटरी पर लगी दुकान को हटाने के लिए कहा जबकि पालिका ने उन्हें लिख कर दे रखा है अगर पटरी हटानी है तो सभी को हटायें। इस पर शाम के समय जब पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता मैसानिक लॉज पर आये तो उन्होंने उनसे पूछने की कोशिश की कि मेरे भाई को नाहक परेशान न किया जाय, इस पर उन्होंने खुद ही मेरे साथ हाथापाई कर दी व उसके बाद उनके साथ आये चार पांच लड़कों ने भी हमला कर दिया वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने उनपर चाकू से वार किया व मुझे जलाने का प्रयास किया। जिसकी कोतवाली में मेडिकल करा कर तहरीर दी गई है वहीं उन्होंने उक्रांद के नेताओं सहित चुनाव आयोग को भी अवगत करा दिया गया है उन्होंने कहा कि जब तक पालिकाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तब तक वह मानने वाले नहीं है चाहे हड़ताल पर बैठना पडे।

वहीं पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता का कहना है कि गत शाम को मैसानिक लॉज पार्किग का निरीक्षण कर रहा था उस समय बिल्लू नाम का व्यक्ति शराब पीकर लोगों के साथ गाली गलौज कर रहा था मेरे साथ आये युवकों ने उसे गाली देने से मना किया कि यह सार्वजनिक स्थान है तथा उनसे बहस करने लगा व नशे की हालत में वह  खुद नीचे गिर गया। इसके बाद मेरे साथ आये युवक अर्जुन व टैक्सी स्टैण्ड वालों ने कोतवाली जाकर बिल्लू के खिलाफ तहरीर दी कि यह आदमी आये दिन यहां शराब पीकर लोगों के साथ गाली गलौच करता है व उन्हें झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी भी दी। उन्होंने कोतवाल से उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने चाकू मारने के आरोप पर कहा कि कोई भी कुछ भी आरोप लगा दे कि चाकू मारा या गोली मारी जो सही नहीं है। उसका मेडिकल भी हुआ है जिसमें अति शराब पीने की पुष्टि हुई है। वहां के स्थानीय दुकानदारों व टैक्सी वालों से किसी से भी पूछ सकते हैं कि वहां पर क्या हुआ। उन्होंने कोतवाल से कहा है कि इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाय। वहां पर सरकारी कार्य चल रहा था उसमें बाधा डालने का कार्य किया है वहां पर मेरे द्वारा ऐसा कोई कार्य नहीं किया गया है।

इस संबंध में मसूरी कोतवाल ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत पत्र आया है, इसमें मामले की जांच की जायेगी व उसके बाद कार्रवाई की जायेगी।

वहीँ इस संबंध में स्थानीय टैक्सी चालकों का कहना है कि बिल्लू बाल्मीकि अक्सर लोग को गाली देते हैं। व लोगों से जानबूझकर झगड़ा करते हैं। शुक्रवार देर शाम को भी बिल्लू बाल्मीकि गाली दे रहे थे व अपशब्दों का प्रयोग कर रहे थे जिसके बाद कुछ युवकों के साथ उनकी मारपीट हो गयी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *