उत्तरकाशी नगर पालिका कुडे़ से होगी मुक्त हुआ कुडा़ स्टोर का उद्धघाटन।

– अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : बाडाहाट नगर पालिका द्वारा निर्मित स्टोर का विधिवत रूप से उद्धघाटन गंगोत्री विधानसभा विधायक सुरेश चौहान के कर-कमलों द्वारा किया गया। नगर के सूखे व गीले कूड़े के लिए तीन वाहन, नगर के विभिन्न वार्ड से कूड़े को एकत्रित कर नगर से कूड़े की समस्या से निजात दिलाने के उद्देश्य से पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने नगर को दी।
पालिका द्वारा अतिक्रमण को रोकने, जनता की संपत्ति जनता के उपयोग में आ सके इस उद्देश्य से केदार घाट के समीप स्टोर का निर्माण किया गया। किन्तु इन स्टोरों को बेचने की बात को लेकर स्थानीय जनता के बीच 80लाख में बेचने की अफवा पर गंगोत्री विधानसभा विधायक सुरेश चौहान ने शनिवार को विराम लगा दिया। वही सभा सम्बोधित करते हुए विधायक ने पालिका के कार्यों की प्रसंशा की साथ ही नगर को स्वच्छ पर्यटक स्थल के रूप में उभरने की बात कहीं। वही पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने स्टोर बनाने के पीछे की मुख्य वजह अतिक्रमण व नगरपालिका में बड़े खराब सामान के उचित रखाव के लिए निर्माण की उपयोगिता बताई। वही इस उपलक्ष में उन्होंने जनता का आभार प्रकट करते हुए। पालिका सभासदों का धन्यवाद किया। साथ ही गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान का जिन्होंने अपना अमूल्य समय देकर पालिका स्टोर साथ ही वाहनों को हरी झंडी दिखाकर विधिवत रूप से उद्घाटन किया।

वहीँ इस मौके पर सभासद सविता भट्ट, उषा चौहान, देवेंद्र चौहान महावीर चौहान गोविंद गुसाईं देवराज बिष्ट मनोज शाह सहित पालिका कर्मचारी उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल