हमारी सेना पाकिस्तान पर हमला करती है तो दर्द केजरीवाल और राहुल गांधी के पेट में होता है – कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून : कैबिनेट मंत्री एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने आज जाखन स्थित हरिहर बाबा सिद्धपीठ मंदिर में विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया ।
इस अवसर पर उनके द्वारा उपस्थित लोगों के साथ सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ भी किया गया।
बजरंग दल के प्रदेश संयोजक अनुज वालिया ने उपस्थित लोगों को हिंदू समाज को एकजुट करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि हमें सभ्य समाज स्थापित करना होगा। अपनी बहन बेटियों को दुष्ट प्रवृत्ति के लोगों से सुरक्षित करने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने कहा कि धर्मांतरण आज देश में सबसे जटिल समस्या बन चुकी है, दूसरे धर्म के लोग हमारे लोगों को बहकाकर या जबरन उनका धर्मांतरण रहे हैं । ऐसे में जरूरी हो जाता है कि हम सब लोगों को एकजुट होना होगा और योजना के आधार पर देश भर में जागरूकता फैलाने का काम करना होगा।


कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे के साथ अपने उद्बोधन की शुरुआत की । उन्होंने बजरंग दल के सदस्यों को प्रणाम करते हुए कहा कि आपके आशीर्वाद से ही आज मैं इस पद पर पहुंचा हूं और मैं आपके चरणों में वंदन करता हूं । प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश का नेतृत्व एक महान संत के हाथ में है जो लगातार हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा रहे हैं। उनके नेतृत्व में ही सैकड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक, भगवान श्री राम का मंदिर निर्मित होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा समाज को बांटने का काम किया जा रहा है। यह वही लोग हैं जिन्होंने भारतीय सेना के शौर्य पर सवाल खड़े किए थे और जब भी हमारी सेना पाकिस्तान पर हमला करती है तो दर्द केजरीवाल और राहुल गांधी के पेट में होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में कुछ गलत विचारधारा रखने वाले लोगों द्वारा जबरन धर्मांतरण किया जा रहा है। ऐसे में बहुत जरूरी हो जाता है कि समाज में जागरूकता बढ़ाई जाए और देश को सही दिशा की ओर अग्रसर किया जाए। उन्होंने बजरंग दल के सदस्यों को समाज को एकजुट व जागरूक करने के सराहनीय कार्य हेतु धन्यवाद दिया और कहा कि मेरी कामना है आपका संगठन ऐसे ही लगातार देशहित में कार्य करते रहे ।
कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री कैलाश पंत, महानगर सेवा प्रमुख हरीश कोहली, कार्यकारी अध्यक्ष नवीन गुप्ता, महानगर सहसंयोजक आशीष बलूनी, मीडिया प्रभारी मनप्रीत सिंह, कार्यकर्म संयोजक मोहित जायसवाल, समर गुप्ता , संदीप सिंह ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *