वाइनबर्ग एलन स्कूल ने 12वीं मिसेज ईसी वेस्ट मेमोरियल इनविटेशनल इंटर-स्कूल स्विमिंग ट्रॉफी जीती।

(खबर – वरिष्ठ पत्रकार श्री बिजेन्द्र पुंडीर जी द्वारा -)

मसूरी : वाइनबर्ग ऐलन स्कूल में आयोजित 12वीं ईसी वेस्ट मेमोरियल इनविटेशनल इंटर स्कूल स्विमिंग ट्राफी कब्जाई। प्रतियोगिता में मसूरी व देहरादून के कई विद्यालयों के तैराकों ने प्रतिभाग किया। उक्त प्रतियोगिता हर साल वेनबर्ग-एलन स्कूल की पहली प्रिंसिपल ईसी वेस्ट की स्मृति में  आयोजित की जाती है।
स्विंग प्रतियोगिता में इकोले ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल, ज्ञानंदा स्कूल, कासिगा स्कूल, श्रीराम सेंटेनियल स्कूल, होपटाउन गर्ल्स स्कूल और द एशियन स्कूल, देहरादून की टीमों ने प्रतिभाग किया व स्विंग में बेहतरीन प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में ज्ञानंदा स्कूल की गौरी सिंह और मनस्वी पंवार, वाइनबर्ग-एलन की दिव्यांशी आनंद, इकोले ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल की केतवी को मीट का सबसे होनहार तैराक घोषित किया गया। प्रतियोगिता में तैराकों को संबंधित श्रेणियों में व्यक्तिगत चौंपियन प्रदान की गई जिसमें सब-जूनियर वर्ग में इकोले ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल की यशस्वी, जूनियर वर्ग में कासिगा स्कूल की नंदिनी आर. लक्ष्मी, इंटरमीडिएट वर्ग में वाइनबर्ग-एलन स्कूल की रिधि गुप्ता और सीनियर वर्ग में वाइनबर्ग एलन स्कूल की तेजुस्वी टोलिया को व्यक्तिगत चैंपियन शिप प्रदान की गई। वर्ष 2023 की चौंपियनशिप की ओवरऑल ट्रॉफी मेजबान स्कूल वाइनबर्ग ऐलन स्कूल ने जीती, जबकि इकोले ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल, देहरादून फर्स्ट रनर अप और ज्ञानंदा स्कूल सेकेंड रनर अप रहा। वाइन बर्ग-एलन की प्रधानाध्यापिका शालिनी मणि ने विजेताओं को ट्रॉफी और प्रमाण पत्र प्रदान किए।

वाइनबर्ग-एलन के प्रिंसिपल एल. टिंडेल ने सभी विजेताओं को बधाई दी और सभी स्कूलों को उनकी उत्साहपूर्ण भागीदारी एवं तैराकी का उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने मीट के सफल आयोजन के लिए तैराकी कोच जसवन्त राठौड़, अनु कटारिया और चंपा ढाकपा को भी धन्यवाद दिया। इस अवसर पर महिपाल सिंह, कनोल कोनसम, नीरज, जगमोहन नेगी, अजीत कुमार, चोइंग भूटिया और ताशी त्सेरिंग उपस्थित रहे।

Spread the love
Pradesh News

Recent Posts

सरकार अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को तैयार – डॉ. धन सिंह रावत।

देहरादून : विद्यालयी शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को लेकर राज्य…

23 hours ago

प्रदेश सरकार लगातार पशुपालकों के हित में कार्य कर रही है – मंत्री सौरभ बहुगुणा।

देहरादून : दीपावली से पहले राज्य सरकार, दुग्ध उत्पादक किसानों को उनके लंबित बकाए का…

1 day ago

टिहरी झील में 24 किमी तैराकी करने वाले पिता व दो पुत्रों को सम्मानित किया।

मसूरी : गत 3 अक्टूबर को टिहरी झील में कोटि कालोनी से कंडी सौड़ तक…

1 day ago

मंत्री जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र में निर्मित होने वाली सड़को का किया भूमि पूजन।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत…

1 day ago