नगर क्षेत्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में ओवर ऑल विजेता निर्मला इंटर कालेज रहा।

मसूरी : मसूरी गर्ल्स के संयोजकत्व में आयोजित 22वीं नगर क्षेत्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समापन हो गया। प्रतियोगिता में निर्मला इंटर कालेज का दबदबा रहा। व प्रतियोगिता बालक बालिका वर्ग की ओवर ऑल ट्राफी निर्मला इंटर कालेज ने कब्जाई।
सर्वे के मैदान में आयोजित 22वी नगर क्षेत्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि एसडीएम अनामिका सिंह ने बच्चांेे का आहवान किया कि वे पढाई के साथ साथ खेलों में भी प्रतिभाग करें। खेल से अनुशासन व नेतृत्व क्षमता का विकास होता है। और इससे मिली उर्जा को पढाई में लगाना है। शिक्षक भी पढाई के साथ ही बच्चों को खेलों के प्रति भी जागरूक करें। वहीं कहा कि जीवन में जो भी सपना देखें उसे पूरा करने का प्रयास कडी मेहनत से करें।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि प्रदेश महामंत्री कांग्रेस गोदावरी थापली ने भी बच्चों को प्रोत्साहित किया व कहा कि खेलों से बहुत सीखने को मिलता है वहीं स्वस्थ रहने के लिए खेल जरूरी है व खेलों में अपने शहर देश का नाम रौशन करें। इस मौके पर प्रधानाचार्या मसूरी गर्ल्स प्रभा थपलियाल ने कहा कि यह मसूरी इंटर स्कूल रैली हैै, जिसमें तीन सौ बच्चों ने 60 से अधिक प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग किया। व सभी के सहयोग से यह सफलता पूर्वक संपन्न हो गई तथा यहां से जीतने वालों को जिला स्तर पर प्रतिभाग करने का अवसर मिलता है। प्रतियोगिता के अंत में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए गये जिसमें सब जूनियर बालक वर्ग में निर्मला इंटर स्कूल, सब जूनियर बालिका में निर्मला इंटर स्कूल ने ट्राफी जीती, जूनियर बालक वर्ग में अटल उत्कृष्ट घनानंद राइका, जूनियर बालिका में सेंट लारेंस हाई स्कूल, ने ट्राफी जीती, सीनियर वर्ग बालक में निर्मला इंटर कालेज व सीनियर बालिका में मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज ने ट्राफी जीती, बालक व बालिका वर्ग में ओवर ऑल ट्राफी निर्मला इंटर कालेज ने जीती, वहीं बालक बालिका संयुक्त ट्राफी भी निर्मला इंटर कालेेज के नाम रही। वहीं संयोजक विद्यालय को भी आयोजन की ट्राफी दी गई।

इस मौके पर अनुज तायल, डा. नम्र्रता श्रीवास्तव, सिस्टर फातिमा, राजेश सक्सेना, भारत भूषण, नीरज अग्रवाल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता, नागेद्र उनियाल, मनोरंजन त्रिपाठी, ललित मोहन काला, आदि बड़ी संख्या में अतिथि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल