प्रायोजन के अवसर: भारत की प्रीमियर माउंटेन बाइकिंग चैंपियनशिप MTB Kausani 2nd Edition।

उत्तराखंड : प्रायोजन के अवसर: भारत की प्रीमियर माउंटेन बाइकिंग चैंपियनशिप MTB Kausani 2nd Edition – में भागीदार के रूप में शामिल हों!

क्या आप एक साहसिक प्रेमी हैं? यदि हां, तो कौसानी में माउंटेन बाइकिंग चैंपियनशिप में शामिल होने के लिए तैयार रहें! हितेशी इंडिया द्वारा आयोजित और 23 से अधिक देशों की यात्रा कर चुके विश्व साइकिल यात्री प्रदीप राणा द्वारा निर्देशित, यह कार्यक्रम एक रोमांचक अनुभव का वादा करता है कौसानी हिल स्टेशन के मनमोहक परिदृश्य।

भारत में साइकिलिंग को बढ़ावा देने की दृष्टि से, उत्साही यात्री प्रदीप राणा आपको खुशी और उत्साह से भरे इस तीन दिवसीय कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं। रोमांचकारी माउंटेन बाइकिंग प्रतियोगिताओं से लेकर हिमालय की प्राकृतिक सुंदरता तक, कौसानी में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। एमटीबी कौसानी में डाउनहिल दौड़ और सुंदर क्रॉस-कंट्री सवारी के रोमांच का अनुभव करें

अपने दूसरे संस्करण में, उत्तराखंड के सबसे बड़े साइक्लिंग इवेंट में पूरे भारत से 20 से अधिक साइक्लिंग क्रिएटर्स और ट्रैवल क्रिएटर्स की भागीदारी देखी जाएगी, जिससे इवेंट का उत्साह और विविधता बढ़ेगी। चाहे आप एक अनुभवी साइकिल चालक हों या नए रोमांच की तलाश में हों, यह चैंपियनशिप आपको कौसानी की सुंदरता का पता लगाने की चुनौती और अवसर प्रदान करती है।


इस वर्ष, हमारे आयोजन में क्रॉस-कंट्री और डाउनहिल दौड़ दोनों शामिल हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि विभिन्न देशों के 200 से अधिक राइडर्स भाग लेंगे, जिससे प्रतियोगिता अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच जाएगी और उत्साह बढ़ेगा।”

प्रायोजन के अवसर अब खुले हैं! साइकिल चालकों, साहसिक उत्साही लोगों और विविध दर्शकों के सामने अपने ब्रांड का प्रदर्शन करने के लिए +91 70788 80336 पर आयोजक टीम से जुड़ें।

इस अविस्मरणीय अनुभव का हिस्सा बनने का मौका न चूकें। अपने कैलेंडर चिह्नित करें और एमटीबी कौसानी माउंटेन बाइकिंग चैंपियनशिप में गौरव हासिल करने के लिए तैयार हो जाएं!”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल