Update – NH 707A लक्ष्मणपुरी के समीप मलबा आने से यातायात हेतु बंद।

मसूरी : मसूरी और आसपास के क्षेत्र में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते जन जीवन अस्तव्यस्त हो गया है। शहर में भारी बारिश के चलते आये दिन लैंडस्लाइड हो रहा है। आज सुबह (शुक्रवार) भारी बारिश के कारण मसूरी- टिहरी बाईपास NH 707A पर गुरु राम राय स्कूल के नीचे भूस्खलन हो गया जिस कारण रोड पर मलबा और बोल्डर आने की वजह से यातायात पूर्ण रूप से बाधित हो गया है। हालांकि एनएच विभाग द्वारा मौके पर जेसीबी मशीन भेज दी गयी है।

UPDATE

एनएच 707A टिहरी बाईपास रोड पर दो से तीन स्थानों पर भूस्खलन होने से रोड बंद हो गई एक स्थान पर मलवा आया जिसे एनएच ने तत्काल हटा दिया वहीं लक्ष्मणपुरी में भूस्खलन होने से पेड के साथ मलवा आ गया जिसे जेसीबी से हटा दिया गया लेकिन सबसे अधिक परेशानी जबर खेत के नीचे हुई जहां पर विगत दिन पुश्ता ढहा था जिसका मलवा एनएच पर आ गया था लेकिन सुबह बड़ा भूस्खलन हो गया व बडे बडे बोल्डर रोड पर आ गये जिसके कारण मार्ग करीब तीन घंटे बंद रहा व रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

इस संबंध में एनएच के अधिशासी अभियंता नवनीत पांडे ने कहा कि सूचना मिलने पर तत्काल विभाग ने जेसीबी मौके पर भेज दी व तीनों स्थानों से मलवा हटाने के बाद मार्ग सुचारू कर दिया गया है। वही ओल्ड टिहरी मार्ग पर पुश्ता ढहने से आधी रोड साफ हो गई है जिस पर केवल छोटे वाहन ही जा सकेंगे। वहीं इस मार्ग पर दो अन्य जगहों पर भी मलवा आने से वाहनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल