कांग्रेस ने गांधी की प्रतिमा के नीचे मौन धरना देकर मंत्री गणेश जोशी पर कार्रवाई करने की मांग की।

मसूरी : शहर कांग्रेस ने मंत्री गणेश जोशी के आय से अधिक संपत्ति के आरोप साबित होने के बाद प्रदेश सरकार द्वारा उनके खिलाफ कार्रवाई न करने पर गांधी चौक पर गांधी की प्रतिमा के नीचे मुंह पर काली पटटी बांध, मौन धरना रखा व विगत दिनों कांग्रेस की महिला नेत्री व प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली के लिए अभद्र भाषा को प्रयोग करने की भी निंदा की गई।
गांधी चौक पर मौन धरना रखने के बाद कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली ने कहा कि प्रदेश के काबीना मंत्री गणेश जोशी पर आय से अधिक संपत्ति का मामला साबित हो चुका है व विजिलेंस ने सरकार से मुकदमा करने की अनुमति मांगी लेकिन उन्होंने नहीं दी जिससे साबित होता है कि प्रदेश सरकार भी इसमें लिप्त है। वहीं प्रदेश कांग्रेस ने राज्यपाल को भी ज्ञापन देकर मंत्री गणेश जोशी के बर्खास्त करने की मांग की है। उनके खिलाफ जांच में आय से अधिक संपत्ति साबित हो चुकी है ऐसे में उन्हें स्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि गलोगी में 22 करोड का काम 44 करोड का किया गया व डीपीआर बदली गई है, टाउन हाल तीन साल होने वाले है अभी तक जनता को नहीं दिया गया, उद्यान विभाग में पहले ही फटकार लग चुकी है। उन्होेने कहा कि आठ अक्टूबर तक अगर सरकार ने मंत्री जोशी के खिलाफ नहीं कार्रवाई हुई तो कांग्रेस प्रदेश भर में सड़कों पर आंदोलन करेगी।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता ने कहा कि पूर्व में भी कांग्रेस ने प्रदेश सरकार से मंत्री जोशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी लेकिन कार्रवाई न होने पर कांग्रेस ने मौन व्रत रखा है। उन्होंने कहा कि मंत्री गणेश जोशी पर इतने धोटाले सामने आ चुके है उन्हें खुद स्तीफा दे देना चाहिए वहीं कहा कि गोदावरी थापली के विरोध में कद की बात की उनका कद बहुत उंचा है महिलाओं का सम्मान करते है, उनके खिलाफ कोई घोटाले का आरोप नहीं है, उन्हें गणेश जोशी के कद पर जाना भी नहीं है यह सबको पता है। मंत्री जोशी व प्रदेश सरकार महिलाओं का सम्मान नहीं करती व इसकी घोर निंदा करते हैं। मसूरी का टाउन हाल, आज तक जनता को समर्पित नहीं किया गया, सड़कों का बुरा हाल है, गलोगी ट्रीटमेंट आज तक पूरा नहीं हो पाया। न ही घोषणा के बाद तहसील बनी न वेंडर जोन बना।

इस मौके पर मेघ सिंह कंडारी, माधुरी टम्टा, महामंत्री महेश चंद, राजीव अग्रवाल, सोनी खरोला, दर्शन रावत, नागेद्र उनियाल, नवीन शाह आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *