सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, ED के खिलाफ जमकर की नारेबाजी।

देहरादून : कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन से रैली निकालते हुए ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
उत्तराखंड कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी के खिलाफ देहरादून में सड़कों पर उतरे, कार्यकर्ताओं ने क्रॉस रोड स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।

इस दाैरान पुलिस ने ईडी ऑफिस से पहले ही प्रदर्शनकारियों को बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। इस दाैरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की धक्कामुक्की भी हुई, इस बीच कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि हिंडनबर्ग मामले को लेकर एक साल पहले राहुल गांधी ने जता दिया था और आज उसकी पुष्टि भी हो गई है सेबी के चेयरपर्सन और अडानी के क्या तालुकात है। उन्होंने कहा कि हिंडनबर्ग मामले की जांच जॉइंट पार्लियामेंट कमेटी करें दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए क्योंकि पैसा न तो अडानी का डूबा और न अंबानी का डूबा पैसा डूबा आम आदमी का, जिसने अपने मेहनत के पैसे से शेयर्स में लगाया था और स्टॉक जब नीचे गया तो सभी आम आदमियों के अरबों खराबों रुपए डूब गए।

वहीं गणेश गोदियाल ने कहा कि ये पहली सरकार है जिसने ईडी को एक हथियार बना दिया है ईडी के अफसरों को भी समझना होगा कि सरकार आती-जाती रहती है देश मे जो हिटलरशाही है, विपक्ष के नेताओं को दबाने के लिए जो एजेंसी लगाई है, देश की जनता देख रही है।

वहीं हरक सिंह रावत ने कहा कि देशभर में कांग्रेस को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है उसका समय-समय पर जनता ने जवाब दिया है अभी तो देश ने केवल अंगड़ाई ली है देश का माहौल बदल गया है हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखंड, दिल्ली में चुनाव होंगे, उस दिन बदलाव और आगे बढ़ेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल