पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर संगठन करेगा आंदोलन – अवस्थी।

रिपोर्ट – अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आंदोलित कर्मचारियों ने निकाय व लोक सभा चुनाव से ठीक पहले सरकार पर दबाव बनाने की रणनीति तैयार कर ली है। उत्तरकाशी में आगामी 19 फरवरी को उत्तरकाशी में जिले भर के सभी विभागों के कर्मचारी पेंशन बहाली के लिए महारैली व धरना प्रदर्शन करेंगे। इसी दिन सभी कर्मचारी वोट फॉर ओ.पी.एस.अभियान की उत्तराखंड में भी शुरूआत करेंगे, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य,प्रदेश मीडिया प्रभारी और पूर्व जिला महामंत्री मनोज अवस्थी ने बताया कि इस विशाल रैली में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह पटेल शिरकत करेंगे।

मनोज अवस्थी ने कहा कि रैली को सफल बनाने को लेकर जनपद अध्यक्ष जयप्रकाश बिजलवान,जनपदीय महामंत्री भूपेंद्र सिंह बिष्ट,और उनकी पूरी टीम जोर शोर से प्रचार प्रसार में लगी है,अवस्थी ने बताया की प्रदेश अध्यक्ष जीत मणि पैन्यूली पितृ शोक के कारण शिरकत नही कर पाएंगे, किंतु उनके दिशा निर्देशन में OPS की लड़ाई हम अवश्य जीतेंगे। इस रैली में प्रांतीय महामंत्री मुकेश रतूड़ी, शांतनु शर्मा, जगमोहन रावत, सूर्य सिंह पंवार, श्याम चौहान, गुरुदयाल नेगी, विजय प्रकाश, हेमलता कजालीय, रुचि पैन्यूली, कीर्ति भट्ट आदि मौजूद रहेंगे।

साथ ही अवस्थी ने बताया कि उत्तरकाशी जनपद का इतिहास रहा है कि जो भी गंगोत्री विधानसभा से विधायक बना है सरकार उसी की बनी है। यह जनपद वोट फॉर OPS की मुहिम के लिए मील का पत्थर साबित होगा, साथ ही यह भी स्पष्ट किया की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु और राष्ट्रीय महासचिव स्थित प्रज्ञा के कुशल नेतृत्व में हम 6 राज्य जीत चुके हैं अब पूरी देश की बारी है और पुरानी पेंशन 101% बहाल होगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल